Join Group!

Oneplus की गर्मी निकालने आया Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ मिल रही है शानदार कैमरा क्वालिटी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Oneplus की गर्मी निकालने आया Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ मिल रही है शानदार कैमरा क्वालिटी, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मार्केट में कई तरह के स्मार्टफोन उपलब्ध हैं और आए दिन नए आते रहते हैं, इन्हीं में से एक है ओप्पो जो अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। ऐसे में ओप्पो ने अपने दमदार स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 11एफ 5जी को ग्लोबल मार्केट में पेश कर दिया है। यानी इसे थाईलैंड में पेश किया गया है। इसके भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद है। इसे भारत में ओप्पो एफ25 5जी नाम से लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Samsung को जोर का झटका देने आया OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन, देखे लक्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ में कीमत

Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन देखिए

अगर हम Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी शेयर करें तो ओप्पो रेनो 11एफ 5जी स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले देखने को मिल रही है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ काम करेगी। इस फोन में दिया गया प्रोसेसर है कि इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर होगा। यह एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करेगा।

Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन की कमाल की कैमरा क्वालिटी देखे

अगर हम Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में जानकारी शेयर करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Creta का काम तमाम कर देगी Kia की धांसू कार, लक्ज़री फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ देखे कीमत

Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी देखिए

अगर हम Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप के बारे में जानकारी शेयर करें तो ओप्पो रेनो 11F 5G स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। जो 67W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ देखने को मिलेगी।

Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन की कीमत देखे

Oneplus की गर्मी निकालने आया Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ मिल रही है शानदार कैमरा क्वालिटी, Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 10,990 THB रखी गई है जो भारतीय रुपये में करीब 25,500 रुपये हो सकती है। भारत में भी इसकी कीमत इतनी ही देखने को मिल सकती है। हालांकि, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

Leave a comment